"मैं 150 वर्ष तक जीना चाहती हूँ" वृद्ध महिला ने जीवन को लंबा करने के तरीके को साझा किया.

वृद्ध महिला फातमाता अबू का जन्म 1893 में हुआ था, उन्होंने नयी क्रांति, 2 विश्व युद्धों, रिफॉर्म्स और नए परिवर्तनों को स्वयं होते हुए देखा है. हमारे राष्ट्रीय रिकॉर्ड में उन्हें सबसे बुजुर्ग व्यक्ति के रूप में सम्मानित किया गया था. 4 मई को वे 123 वर्ष की हो जाएंगी.

फातमाता अबू ने न केवल अपने समय के लोगों को बल्कि उनके बच्चों को भी पीछे छोड़ दिया है.

वह अक्सर मेडिकल चेकअप करवाती हैं. हर साल, डॉक्टर एक ही बात कहते हैं कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं और चाहें तो बिना किसी समस्या के चंद्रमा की यात्रा कर सकती हैं.

Cardioton

अपने लंबे जीवन के बावजूद, सुश्री अबू शायद ही कभी अपना गाँव छोड़ती हैं और वह हमेशा अपने बच्चों के साथ शहर जाने से इनकार करती हैं. उन्हें लगता है कि वह काफी बूढ़ी है. लेकिन उम्र ज्यादा मायने नहीं रखती है.

सुश्री अबू अपने सबसे छोटे बच्चे के परिवार के साथ एक छोटे से घर में रहती हैं. वह खुद घर की देखभाल करती हैं. उनका अपना बगीचा है वे गायों, सूअरों और मुर्गियों के रूप में पशुधन अर्जित करती हैं. इन सबकी देखभाल करने के लिए उनके पास पर्याप्त ताकत है.

हम उनके घर साक्षात्कार के लिए आए हैं और उनका सबसे बड़ा रहस्य भी खोजना चाहते हैं - कि वे बिना किसी बीमारी के लंबे समय तक कैसे जीवित रह रही हैं. जब उन्होंने घर के बने पकवानों से हमारा स्वागत किया तो हमने देखा कि उनके पास करने के लिए बहुत सारे काम थे. हम उन्हें ज्यादा परेशान नहीं करना चाहते थे इसलिए हम सीधे इस मुद्दे की बात पर आ गए.

मिस अबू, आपने बहुत लंबा जीवन जिया है. अब तक का सबसे लंबा. क्या आपके पास कोई रहस्य है?

मैंने कई बार बताया है, जिन्होंने पूछा (पत्रकार अक्सर उनसे मिलने आते हैं) है. यह सब स्वच्छ रक्त वाहिकाओं के चलते संभव हो पाया है. श्रीमान दीन ने मुझे यही सिखाया था. श्रीमान दीन हमारे गाँव में रहने वाले चिकित्सक थे. हमारे गांव के साथ-साथ अन्य गांवों से भी लोग इलाज के लिए उनके पास आते थे. उन्हें सैनिकों को ठीक करने के लिए सेना में बुलाया गया और फिर वे कभी वापस नहीं आये. हम उस समय पड़ोसी थे.

हर शाम हम बात करने के लिए इकट्ठे होते थे. वे हमेशा विभिन्न तकनीकों और विभिन्न रोगों के उपचार के तरीकों पर शोध करते थे. उस समय मेरी बहन जीवित थी. उसे अपने स्वास्थ्य के साथ कुछ समस्याएं थीं. हमारे माता-पिता ने उसके रक्त वाहिकाओं को ठीक करवाया और वह स्वस्थ हो गई. उसी समय से, हमने रक्त वाहिकाओं पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया. हमारे माता-पिता का 87 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. मेरी बहन ने भी एक लंबा जीवन जिया, लेकिन मेरे जितना लम्बा नहीं. 95 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था. मैं अपने बच्चों को उनकी रक्त वाहिकाओं की देखभाल करने के लिए भी कहती हूँ.

और लंबी उम्र का राज है रक्तवाहिनियां, उन्हें बार-बार डिटॉक्स करना जरूरी है. लेकिन कोई भी ऐसा नहीं करता है, इसलिए हर कोई लंबे समय तक नहीं रहता है. खासकर शहर के रिटायर्ड लोग. वे यह सोचकर दवाएं लेना पसंद करते हैं कि दवाएं उनकी मदद करेंगी. जब मैं अपने भतीजे से मिलने गयी तो मुझे आश्चर्य हुआ. 60 साल की उम्र में उन्हें कई तरह की बीमारियां होती हैं. दवाएं ऐसे ही काम करती हैं क्योंकि इनमे रासायनिक तत्त्व मौज़ूद होते हैं. यदि सभी ने अपनी रक्त वाहिकाओं का ध्यान रखा होता तो वे सभी स्वस्थ होते.

यदि कोई कमजोर स्वास्थ्य वाला व्यक्ति अपनी रक्त वाहिकाओं को साफ़ ​​​​करता है, तो क्या वे अधिक समय तक जीवित रहेंगे?

बेशक! देखो. रक्त वाहिकाओं के अंदर रक्त दौड़ता है और सभी अंगों को पोषण प्रदान करता है. जितना अधिक पोषण अवशोषित होता है, अंग उतने ही स्वस्थ होते हैं. लोगों के स्वास्थ्य की स्थिति रक्त वाहिकाओं की स्थिति पर निर्भर करती है. लेकिन समय के साथ रक्त वाहिकायें धीरे-धीरे गंदी हो जाती हैं क्योंकि इनमें भी गंदगी होती है और जो चीजें अवशोषित नहीं होती हैं वे नलिकाओं को नुकसान पहुंचाती हैं. नतीजतन रक्त वाहिकायें गंदी हो जाती हैं. जिसके चलते अंगों में रक्त नहीं आएगा और इसका परिणाम यह होगा कि उन अंगों में समस्यायें आ जायेंगी. गुर्दे, पेट, यकृत या मूत्राशय - रक्त संचार खराब होने पर ये सभी प्रभावित होंगे. यहां तक ​​कि आपका दिमाग भी. ज़रा सोचिए, अगर मैं गायों को चारा नहीं दूँ तो वे तुरंत बीमार पड़ जातीं हैं!

यदि आप रक्त परिसंचरण में सुधार करते हैं, तो अंग पुनर्जीवित हो जाएंगे. लोग मेरे जितने लंबे समय तक नहीं, लेकिन निश्चित रूप से लंबे समय तक जीवित रह सकते हैं. 3,5 साल ज्यादा या शायद 10 साल. जब ये रासायनिक दवायें नहीं होती थीं तो हर कोई इस तरह से स्वस्थ हो जाया करता था.

मुझे एक महिला की बात याद आ रही है. जिसने मुझे इसके बारे में बताया था. उनके पति हाई ब्लड प्रेशर से बहुत पीड़ित थे. यहां तक ​​कि उनमें हृदय रोगों के कुछ शुरुआती लक्षण भी थे. डॉक्टर ने कहा कि वह लंबे समय तक जीवित नहीं रहेगा, वे कब्रिस्तान की तलाश कर सकते हैं. उसने मुझसे इलाज का तरीका भी पूछा. मैंने उन्हें रक्त वाहिकाओं को साफ करने की सलाह दी. मैं और कोई रहस्य नहीं जानती थी. यह 10 साल पहले हुआ था और उसका पति अभी भी अच्छा है और उसे अब उच्च रक्तचाप नहीं है. पूरे परिवार ने रक्त वाहिकाओं की सफाई की और मुझे जन्मदिन की बधाई मिली. ऐसी बहुत सी कहानियाँ हैं.

पत्रकार अक्सर मुझसे इस बारे में पूछते हैं और मैं हमेशा चीजों को वैसे ही बता देती हूँ. लेकिन यह साफ है कि किसी ने मेरी नहीं सुनी. यदि आप रक्त वाहिकाओं को साफ करते हैं, तो आप लंबे समय तक और स्वस्थ रहेंगे! लंबे समय तक जीने का कोई मतलब नहीं है जब आप बीमारियों से परेशान हों.

Cardioton रक्त वाहिकाओं का दूषित होना 93% अन्य बीमारियों का कारण है: आंतों के रोगों से लेकर खराब दृष्टि तक.

हम रक्त वाहिकाओं को कैसे साफ कर सकते हैं? क्या आप कृपया हमारे पाठकों के साथ रहस्य साझा कर सकती हैं?

- जब मैं जवान थी तब मैं इसे जड़ी-बूटियों की मदद से करती थी. मैं निश्चित मौसम में लकड़ी और खेत में जाती. सूखे जड़ी बूटियों को फिर उपचार के लिए तैयार करती. मैं साल में 2 बार रक्त वाहिकाओं को अवश्य ही साफ ​​करती हूँ. इससे अधिक बार करने की आवश्यकता नहीं है, नसें इतनी जल्दी गंदी नहीं होती हैं. लेकिन अब मैं जड़ी-बूटियों को अकेले नहीं चुनती. आपको सही समय पर जंगल में जाने की जरूरत है, लेकिन मेरे पास देखभाल करने के लिए और भी चीजें हैं.

मैंने इसे 15 साल से करना बंद कर दिया है. मेरी पोती जर्मनी में रहती है. वह मुझे डाक से उत्पाद भेजती है. मुझे पोस्ट ऑफिस से डाक मिल जाती है. मैं उससे ही रक्त वाहिकाओं को साफ करती हूँ. यह औषधि जड़ी-बूटियों से युक्त है. आप देखिए, मेरे पास अब जड़ी-बूटियों को लेने की ताकत नहीं है. मैं स्वस्थ हूँ लेकिन बूढ़ी भी. आप उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को लम्बा तो कर सकते हैं लेकिन इसे रोक नहीं सकते.

उस उत्पाद का नाम क्या है?

मुझे याद नहीं है. मुझे केवल इतना याद है कि डिब्बा सफेद और लाल है. लेकिन मैंने इसे फेंक दिया है. आप मेरी पोती से नाम पूछ सकते हैं. मैं आपको नंबर दे दूंगी. वह जर्मनी में रहती है इसलिए आपको बहुत सारे पैसे देने पड़ सकते हैं...

वे काफी देर से कमरे में कुछ ढूंढ रही थी. फिर वह कागज का एक पुराना टुकड़ा ले आई - वह अभी भी फोन नंबर को कागज़ों में रखती हैं.

हमने उनकी पोती को फ़ोन मिलाया. वे एक विशेषज्ञ हैं जो यूरोप में रहती हैं और उन्होंने कई बार दादी को दिल और रक्त वाहिकाओं की रक्षा करने वाला उत्पाद भेजा है. लेकिन बात यह है कि यह विदेशों में उत्पादित उत्पाद नहीं था, इसके विपरीत, यहां इसका उत्पादन यहीं किया गया था. इसका नाम है Cardioton .

हम उनकी पोती से इस उत्पाद की प्रभावशीलता के बारे में पूछे बिना नहीं रह सके और इसके ऐसे गुण कैसे आ पाते हैं कि रक्त वाहिकाओं की शुद्धि लोगों की उम्र कैसे प्रभावित करती है.

Cardioton पोती ने जर्मनी से जवाब दिया

जो लोग बिना बीमारियों के लंबे समय तक जीना चाहते हैं, उनके लिए रक्त वाहिकाओं का शुद्धिकरण जरूरी है. हृदय रोग वाले लोग, विशेष रूप से उच्च रक्तचाप वाले लोगों को रक्त शुद्ध करना चाहिए. उच्च रक्तचाप को ठीक करने के लिए कोलेस्ट्रॉल को वाहिकाओं को निकालना मुख्य है.

इसके अलावा, रक्त वाहिकाओं को शुद्ध करना अन्य बीमारियों में फायदेमंद होता है जो हृदय प्रणाली से संबंधित नहीं हैं. उदाहरण के लिए, जिगर या गुर्दे की बीमारियों में डॉक्टर आमतौर पर रक्त वाहिकाओं को साफ करने की सलाह देते हैं. यह उपचार आमतौर पर उपचार प्रक्रिया की प्रभावशीलता में सुधार करने में मदद करता है.

Cardioton हमारे देश में उत्पादित होता है, इसके लिए अंतरराष्ट्रीय प्रमाण पत्र भी मौज़ूद है. यह हृदय और रक्त वाहिकाओं को अतिरिक्त कोलेस्ट्रॉल से बचाते हैं, रक्तचाप को सामान्य करते हैं और दिल के दौरे और स्ट्रोक के जोखिम को कम करते हैं.

इसका मुख्य घटक मैग्नीशियम है. यह रक्त वाहिकाओं को साफ करता है और थक्के के जोखिम को कम करता है. मैग्नीशियम के अलावा, इस उत्पाद में दो और मूल्यवान तत्व भी होते हैं.

कैल्शियम

रक्त वाहिकाओं को मजबूत करता है, उचित कोलेस्ट्रॉल के स्तर को बनाए रखता है

एल कार्नीटाइन

आपको अधिक ऊर्जा देता है, सहनशक्ति बढ़ाता है और वजन कम करने में मदद करता है

और कई अन्य तत्व

तो हम कहाँ से Cardioton प्राप्त कर सकते हैं?

मुझे केवल यह सूचित करने की आवश्यकता है कि जहाँ तक मुझे पता है, इस वर्ष, चिकित्सा अकादमी ने पिछले वर्षों के कार्यक्रम को जारी रखने के लिए आवश्यक राशि नहीं दी जब उत्पाद वितरित किया गया था. इसलिए फिलहाल वे पिछले साल का स्टॉक ही बांट रहे हैं. हर कोई जो इस उत्पाद से अपनी नसों को साफ करना चाहता है, मैं आपको यही सलाह देती हूँ कि आप इस खेल में जल्द से जल्द शामिल हों.

फ़िलहाल, Cardioton इस्तेमाल करने वाले लोगों के बीच एक पोल किया जा रहा है. निर्माता उन लोगों से अनुरोध करते हैं जो उत्पाद प्राप्त कर चुके हैं और जवाब देने के लिए एक सर्वेक्षण से गुजरते हैं कि क्या उत्पाद ने उन्हें अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने में मदद की है और कैसे. प्रतिभागियों की संख्या लगभग 12500 की है.

परिणाम:

  • रक्तचाप बिल्कुल संतुलित है (अब उच्च रक्तचाप नहीं) - 98%
  • दिल की धड़कन का सामान्य होना - 97%
  • सिरदर्द नहीं - 99%
  • दृष्टि में सुधार - 74%
  • पुरानी बीमारियों के इलाज में मदद - 92%
  • समग्र स्वास्थ्य में सुधार - 99%

ध्यान दें!
हमारा पोर्टल पाठकों को इस उत्पाद के लिए ख़ास उपहार प्रदान करता है. अपनी किस्मत आजमाएं और "स्पिन" दबाएं. यदि आप भाग्यशाली है, तो आप इस उत्पाद को अच्छी कीमत में ऑर्डर कर पायेंगे!
आपको कामयाबी मिले!

Cardioton
Cardioton स्पिन करें
Cardioton
छूट! ₹4980
₹2490

इस ऑफर को अगले पाठक को हस्तांतरित होने से पहले छूट के साथ ऑर्डर करें!
आपका प्रोमो मूल्य समाप्त हो जाएगा:

:


ध्यान दें! छूट समाप्त हो जाएगी:

टिप्पणी

Cardioton

अब्दुल

इस रोचक लेख के लिए धन्यवाद. मैंने इस खेल को खेला और मुझे एक Cardioton मुफ्त में मिल गया है.

Cardioton

रश्मि सिंह

यह उत्पाद अद्भुत है! मैं आपसे बिल्कुल सहमत हूँ. मुझे कई तरह की बीमारियां होती थीं. रक्त वाहिकाओं को Cardioton से साफ करने के बाद अब मुझे परेशानी नहीं होती है!

Cardioton

आस्था दुबे

यह मेरे लिए भी कारगर है. मुझे लंबे समय से उच्च रक्तचाप था, मैं 7 साल से पीड़ित हूँ. मैंने सोचा था कि मुझे जीवन भर दवा खानी पड़ेगी, लेकिन अंत में Cardioton के प्रयोग करने के बाद मेरा रक्तचाप स्थिर है. मैं सभी को इसकी सलाह देती हूँ, यह बहुत प्रभावी है!

Cardioton

मोहित शुक्ल

मुझे इसका उपयोग करना पसंद है. मैंने पिछली गर्मियों में इलाज के लिए इसका इस्तेमाल किया और उच्च रक्तचाप से छुटकारा पाया! उच्च रक्तचाप के कोई लक्षण नहीं बचे हैं. मैं बहुत ही खुश हूँ!

Cardioton

अनुपम यादव

मैं अक्सर अपनी रक्त वाहिकाओं को साफ करता हूँ. मैं पहले से ही 81 वर्ष का हूँ और मैं अभी भी स्वस्थ महसूस करता हूँ. मेरी उम्र के लोग बहुत पहले ही गुजर गए.

Cardioton

मनोज

मुझे Cardioton खेल के माध्यम से मिला. मुझे आनुवंशिक रूप से उच्च रक्तचाप है. पहले मैं बहुत दवाओं का सेवन किया करता था. मेरा दबाव शायद ही कभी 180/110 से कम होता हो. अब, Cardioton का उपयोग करने के बाद पूरी तरह से सामान्य हूँ. यह किसी जादू से कम नहीं है!

Cardioton

अंकित

मेरा पड़ोसी बहुत शिकायत करता था कि उसे कई बीमारियाँ हैं. लेकिन पिछले महीने मैंने उन्हें बहुत खुश और ऊर्जावान देखा. पूछने पर पता चला कि उन्होंने Cardioton का इस्तेमाल किया. उनकी उम्र 72 वर्ष की है.

Cardioton

युवराज भदौरिया

धन्यवाद. मैंने अपने और अपनी पत्नी के लिए ऑर्डर कर दिया है. मैंने सलाहकार से पूछा कि क्या बहुत सारे मुफ्त उत्पाद हैं. उन्होंने कहा कि अब 500 से भी कम बचे हैं. जो जीतना चाहता है वह जल्दी करे और कार्यक्रम में शामिल हो.


अभी ऑर्डर करें