Advertorial

भारतीय के डॉक्टर ने इस 1 अद्भुत तरकीब से सिर्फ 30 दिन में दोबारा उगाए अपने बाल

दोबारा बाल उगाने का 1 नेचुरल तरीका: ये इतना आसान है कि आपको विश्वास नहीं होगा!

अगर मैं कहता हूं कि आप केवल 1 महीने में महंगी सर्जरी और विषैले रसायनों के बिना अपने बाल विकसित कर सकते हैं, तो आप क्या कहेंगे? इतना ही नहीं, यह नहीं हो सकता। यह बिल्कुल असंभव है अगर आपको ऐसा लगता है, माफ करना, आप गलत हैं इसे पढ़ते रहें और जानें कि एक आसान प्राकृतिक तकनीक कैसे करें जो जादू बना सके ताकि सभी को सोचने के लिए मजबूर किया जा सके।

पिछले तीन महीने से हमारे रीडर्स एक ऐसे फॉर्मूले के लिए पागल हो रहे हैं जो कि महिलाओं और पुरुषों के सिर के बाल बड़ी ही तेजी और आसानी से उगा रहा है, वो भी बिना अपनी रोज की जिंदगी में कुछ बदले। ये अद्भुत करिश्माई फॉर्मूला सैंकड़ो टीवी शो में फ़ीचर किया जा चुका है और कई टेस्ट के बाद सबसे सेफ और सबसे असरदार पाया गया है।

AIIMS से पढ़े और दुनिया भर में फेमस मेडिकल प्रैक्टिशनर डॉ. गौरव गुप्ता ने हेयर लॉस इंडस्ट्री के सबसे बड़े झूठ का पर्दाफाश किया है। ऐसा झूठ जिसे वे बरसों से छिपा रहे थे। डॉ. गुप्ता के इस खुलासे को सारी इंडस्ट्री छुपाने में लगी हुई है। बड़ी-बड़ी फार्मा और कॉस्मेटिक कंपनियां पागलों की तरह इस एक जबरदस्त तरीके को बैन करवाने में पूरी ताकत लगा रही हैं। इससे पहले कि ये ऑर्टिकल भी हटवा दिया जाए, पढ़ते रहिये और जानिये कि कैसे आप मंहगी दवाओं और दर्द भरी सर्जरी के बिना नेचुरली बाल उगा सकते हैं।


डॉ. गुप्ता की चौंकाने वाली ख़ोज...

मुझसे हमेशा यही कहा गया कि मेरे गिरते हुए बालों का कोई इलाज नहीं है और फिर मुझे भी ना चाहते हुए ये मानना पड़ा कि मैं अब किसी ना किसी दिन पूरी तरह गंजा हो ही जाऊंगा। मैं हर रोज सुबह उठता और शीशा देखता। शीशा बस मुझे निराश ही करता था, क्योंकि मेरे बाल रोज घट रहे थे और गंजापन तेजी से आगे बढ़ रहा था।

बालों को बचाने के लिये मैंने फॉर्मा कंपनियों के महंगे टॉक्सिक केमिकल सिर पर लगाना शुरू कर दिए। इन केमिकल्स की इतनी गंदी बदबू आती थी कि मेरी पत्नी दूसरे कमरे में जाकर सोने लगी, लेकिन अंदर से मुझे पता था कि सिर्फ बदबू ही इसका कारण नहीं था, मुझे यकीन था कि मैं अब अपनी पत्नी के लिये उतना सेक्सुअली अट्रैक्टिव नहीं था और इसकी वजह थी मेरे झड़ते बाल! मेरे झड़ते बालों से मेरा लुक, मेरी उम्र से 10 साल ज्यादा लगने लग गया था। मेरी पत्नी व्हाट्सएप्प पर ही लगी रहती थी और जब भी मैं कुछ बताने की कोशिश करता तो बस हां.. हूं.. करके फिर व्हाट्सएप्प पर स्माइल के साथ चैटिंग में लग जाती। एक वक्त था जब वो 24 घंटे मुझसे ही चिपकी रहती थी और मेरी ही बस हो जाती थी, लेकिन अब, जब भी मैं कुछ करने लगता था तो उसका सिर दर्द ही खत्म नहीं होता। मेरे झड़ते बालों ने मुझसे मेरी लव लाइफ छीन ली थी। मैंने हर तरह के तेल और केमिकल यूज किये, लेकिन इतना कुछ करने के बाद भी जब मैं बालों पर कंघी करता था तो पूरी कंघी झड़े हुए बालों से भर जाती थी। मैं काफी ज्यादा परेशान था। मेरे बाल झड़ने के साथ साथ मेरी जिदगी भी बर्बाद हो रही थी। अस्पताल में मेरी साथी डॉक्टर्स जो पहले मेरे साथ बैठकर लंच करती थीं, वो अब मुझे साथ में खाना खाने के लिये बुलाती भी नहीं थीं। हद तो तब हो गई जब मेरी कॉलेज की एक साथी ने मुझे भैया कह दिया। मैंने अपनी परेशानी अपने दोस्तों से शेयर की तो उनकी तरफ से भी कोई मदद नहीं मिली। मेरे सभी दोस्त मुझे कहते थे की “गुप्ता, तुम हाथ पैर मारना बंद करो और समझो की तुम्हारे पुराने बाल कभी वापस नहीं आ सकते हैं और ये तुम्हे मान लेना चाहिए।

कभी कभी मैं कमरे की दीवार पर टंगी अपनी शादी और कॉलेज टाइम की फोटो देखता और फिर दुःखी हो जाता। कॉलेज के वक्त मेरे लंबे बाल होते थे और हर कोई इनकी तारीफ करता था। कभी कभी लगता था कि बाल झड़ने के साथ साथ मेरा लुक, मेरा करियर और मेरी सारी ख़ुशियाँ भी गायब हो रही हैं।

हालांकि बतौर डॉक्टर मुझे बाल झड़ने के पीछे के सभी साइंटिफिक कारणों का पता था। मुझे पता था कि मेरे शरीर में ज्यादा DHT बन रहा है जिसकी वजह से कोलेजन भी ज्यादा बन रहा है। यही कोलेजन धीरे धीरे मेरे बालों का गला घोंट रहा है। बालों को बढ़ने और जिंदा रहने के लिये जिन पोषक तत्वों की जरूरत होती है कोलेजन उन्हें बालों तक पहुंचने ही नहीं देता। कोलेजन फॉलिकल्स की अंदर की लाइन में जमा हो जाता है और खून को बालों तक नहीं पहुंचने देता, जिससे बालों का धीरे धीरे दम घुटने लग जाता है। मैं ये भी जानता था कि हर दिन मेरे करीब 100 हेयर फॉलिकल्स (जहां से बाल बनते हैं) मर रहे हैं। ये आंकड़ा भले ही आपको कम लगे, लेकिन इसी स्पीड से अगर ये झड़ते रहे तो मैं अपने करीब 90 हज़ार फॉलिकल्स के साथ सिर्फ एक या दो साल में ही पूरी तरह से गंजा हो जाता। हर नए दिन के साथ मेरे बाल कम हो रहे थे। मेरी हेयरलाइन रोज कम होती जा रही थी। फिर ऐसा टाइम आ गया कि मैं बालों में हाथ भी फेरता था तो हाथ बालों से भर जाता। सुबह जब सोकर उठता तो तकिया बालों से भरा हुआ होता था। नहाने जाता तो कई बाल पानी के साथ बह जाते। मैंने बालों पर क्या कुछ नहीं लगाया। जिस किसी नई चीज के बारे में पता चला तो वही अपना ली। मुझे कुछ लगाने या खाने को कहा वो कर लिया। पर हाथ लगी तो बस निराशा।

गंजे होने का डर मुझे अंदर ही अंदर खाने लगा। हेयर लॉस पर जो कुछ भी लिखा गया था मैंने पढ़ लिया। मैं कई महीनों तक अलग-अलग चीजें पढ़ता रहा, पर कुछ नहीं मिला। फिर उस रविवार की रात, मैं हमेशा की तरह अकेले ही अपने कम्प्यूटर पर बैठा हुआ था। अचानक मेरी नज़र एक अजीब हेयर रिस्टोरेशन ट्रिक पर पड़ी। मैंने उस पर क्लिक किया तो पढ़ा कि अगर मैं इस एक अजीब फल जो कि अफ्रीकन देश कोंगो के जंगलों में पाया जाता है, उसको खाऊं तो मेरा ब्लड डीएचटी लेवल एकदम से कम हो जाएगा, जिससे नेचुरल तरीके से खुद ब खुद मेरे बाल दोबारा से उगना शुरू हो जाएंगे। अगर ऐसा हुआ तो बाल झ़ड़ने की जड़ ही खत्म हो जाएगी। इस फल के गुणकारी तत्व हमारे शरीर के प्रोस्टेट को ताकत देते हैं। प्रोस्टेट जब सही हो जाता है तो वो बाल झड़ने का मुख्य कारण यानि बढ़े हुए डीएचटी को हमारे खून में नॉर्मल कर देता है। सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये सारी तकनीक नेचुरल होती है और यही करने का झांसा देकर अमरीकन फॉर्मा कंपनियां मेरी जिंदगी में जबरदस्ती हानिकारक केमिकल्स घोल रही थीं।

मैंने इस अजीब फल के बारे में हर जगह पता कर लिया। हर जगह ढूंढ लिया। यहां तक की भारत के सबसे अनुभवी किसानों से भी पूछा, लेकिन किसी को भी इस अजीब फल के बारे में कुछ पता नहीं था। मुझे हर तरफ से निराशा ही मिल रही थी। मैंने अब इसके लिये ऑनलाइन खोज शुरू कर दी। कई दिन कम्प्यूटर पर गुजार दिये। फिर एक दिन मैंने ऑनलाइन कुछ ऐसे लोग ढूंढे जो कि इन चमत्कारी फलों को बेच रहे थे, लेकिन उनके दाम बहुत ही ज्यादा थे (करीब 1.5 लाख रुपये प्रति किलो!)। फिर भी मैंनेे इस फल को पाने की चाह नहीं छोड़ी और अपनी खोज जारी रखी, क्योंकि यही मेरी आखिरी उम्मीद थी मेरे बाल वापस पाने की।

कुछ दिन बाद मुझे ऑनलाइन एक शख्स मिला। इस शख्स की लंबी दाढ़ी थी और सिर पर लंबे बाल थे। ये शख्स उस फल को लाने के लिये हमेशा कोंगो के जंगलों में आता जाता रहता था। मैंने उससे बात की और कुछ कम पैसों में ही उसे मना लिया। कुछ दिन बाद उसने मेरे घर उस जादुई फल का थोड़ा सा मिश्रण भिजवा दिया। जब ये मिश्रण आया तो मैं काफी नर्वस था। मैं अंदर से डरा हुआ था, लेकिन मुझे ये भी पता था कि मेरे पास खोने के लिये कुछ नहीं है। फिर उस रात बड़ी हिम्मत करके मैंने इसे खाना शुरू कर दिया।

एक हफ्ते बाद, मैं हर रोज की तरह सुबह उठा और शीशे की तरफ जाने लगा। मुझे पता था कि रोज की तरह आज भी मुझे शीशा निराश ही करेगा। जैसे ही मैंने अपने सिर की तरफ थोड़ा ध्यान दिया तो मेरी आंखे खुली की खुली रह गईं। क्या ये सच था… मेरे सिर पर बाल फिर से उग रहे थे।

मेरी हैरानी का कोई ठिकाना नहीं था, लेकिन ये डर भी मेरे दिल में था कि कहीं ये नए बाल कुछ वक्त के लिये ही ना हों.ऐसा ना हो कि ये जैसे उगे हैं वैसे गिर भी जाएं ? इसी शक को दूर करने के लिये मैंने बाल उगाने के इस एक जादुई फॉर्मूले को अगले हफ्ते भी खाना जारी रखा।

अद्भुत! दूसरा हफ्ता आते आते मेरा सिर जहां-जहां से गंजा हो चुका था, वो छोटे छोटे नए बालों से भरने लगा! मैं पूरी तरह से शॉक्ड था, नए बाल और वो भी सिर्फ 2 हफ्ते में ? मैंने बतौर डॉक्टर और बाल झड़ने वाले शख्स के तौर पर इतने सालों में ये पहली बार देखा था।

सबसे बढ़िया पार्ट तो तब आया जब मैं इस हेयर री-स्टोरेशन ट्रिक को इस्तेमाल करते तीसरे हफ्ते में पहुंच गया। मैं और मेरी पत्नी दोनों शॉक्ड रह गए, जब हमने देखा कि मेरी हेयरलाइन फिर से बालों से भर गई है और जहां जहां से बाल टूट रहे थे वहां पर वो घने हो गए हैं, ऐसा सालों में पहली बार हुआ था। मेरे बाल क्या उगना शुरू हुए मेरी पत्नी का मेरी तरफ व्यवहार बिलकुल बदलने लगा, मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी लव लाइफ इतनी अच्छी हो गई जितनी कभी भी नहीं थी।

बाल बढ़ाने के इस एक चमत्कारी तकनीक पर मैंने पहले दिन से भरोसा किया। मैंने इसे बिना भूले इस्तेमाल किया और उसका बोनस ये मिला कि मेरा अटरैक्टिव लुक मुझे वापस मिल गया। काम करते वक्त अस्पताल की खूबसूरत लड़कियां अब जानबूझकर मेरे कंधे पर हाथ रख कर मुझसे फ्लर्ट करती हैं। हमारी रिसेप्सनिष्ट अब रात को 9 बजे मुझे किसी भी बहाने से मैसेज भेजकर बात करने की कोशिश करती है। नर्सें तो मुझे कहतीं कि आप अपने नए बालों में बहुत “सेक्सी” लग रहे हो, हमारे साथ भी कभी फिल्म देखने चलो। मैंने अपनी पूरी ज़िंदगी में इतना कॉन्फिडेंट फील नहीं किया था। संडे के दिन जब मैं अपना पुराना हेयरस्टाइल बनाकर फिल्म देखने गया तो मेरे सभी दोस्त हैरान रह गए। कुछ दोस्तों ने जब मुझे पहली बार देखा तो वो पहचान भी नहीं पाए और हो भी क्यों ना ये सब इतनी जल्दी हुआ था कि मुझे खुद विश्वास नहीं हो रहा था।

ये ट्रिक दोबारा बाल कैसे उगाती है?

सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन मैं आपको बताता हूं कि आखिर ये जादुई नुस्खा काम कैसे करता है। जैसा की आपको पता है कि Dihydrotestosterone यानि डीएचटी और कोलेजन दोनो ही बाल झड़ने का मुख्य कारण होते हैं। डीएचटी हमारे हेयर फॉलिकल्स के अंदर कोलेजन की मात्रा को बढ़ाने लगता है। जब फॉलिकल्स के अंदर की लेयर में बहुत ज्यादा कोलेजन इकट्ठा हो जाता है तो खून में मिले पोषक तत्व बहुत कम मात्रा में बालों तक पहुंच पाते हैं और बाल कमजोर हो जाते हैं। जैसे- जैसे कोलेजन की मात्रा और बढ़ती है तो ये लाइन पूरी तरह से बंद हो जाती है। खून की सप्लाई नहीं होने से पहले तो बालों की चमक खत्म होती है और फिर ये पतले हो जाते हैं और धीरे धीरे टूट कर मरने लग जाते हैं।

कई सर्वे और स्टडी में ये पाया गया है कि जिन महिला और पुरुषों के बाल झड़ते हों या गंजे हैं, उन्हे अपोजिट सेक्स को अटरैक्ट करने में और अच्छी नौकरी पाने में बहुत मुश्किलें आती हैं। हाल ही में हुए लाइफस्टाइल सर्वे के मुताबिक जिन लड़कों के बाल झड़ रहे हैं या वो गंजे हो रहे हैं उन्हें मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर दूसरे लड़कों के मुकाबले लड़कियां 75% कम जवाब देती हैं। ऐसे लोगों में डिप्रेशन के केस ज्यादा पाए गए हैं। साथ ही लोगों के बीच उठने बैठने में शर्म महसूस करना और आत्मविश्वास की कमी उनमें देखी गई है। अगर साफ शब्दों में कहूं तो बाल झड़ना आपकी जिंदगी के हर पहलू पर नेगेटिव असर डालता है, लेकिन यहां पर ये चमत्कारी हेयर रिस्टोरेशन ट्रिक काम करती है। ये नुस्खा कुछ ऐसे चुनिंदा बेहतरीन तत्वों से बनाया गया है जो कि सालों से बालों का गला घोंट रही कोलेजन को ही खत्म कर देते हैं। मतलब आपके फॉलिकल्स फिर से ठीक होकर मजबूती से दोबारा बाल उगाने लगते हैं।

इसका सीधा मतलब यही हुआ कि आपके बाल जो कि सालों से झड़ रहे थे वो अब पूरी तरह से वापस आ जाएंगे!

गंजेपन से जूझता हुआ वो हर एक व्यक्ति जो कि रोज बाल झड़ने के मानसिक दर्द को सहन करता है उनके लिये ये तरीका बाहर आना जरूरी था और इसलिये मैंने अपने मेडिकल लाइसेंस को इस्तेमाल में लाने की ठानी। मैंने जादुई फलों का एक्सट्रेक्ट निकाला, फिर उसे सुखाया और फिर कन्डेंस कर के एक बोतलें में डाला । स्प्रे को मैंने नाम दिया HairEX। मुझे पता था कि मैंने बहुत अच्छा काम किया है। वो लाखों महिलाएं और पुरुष जो कि अपने बालों के लिये कोई नेचुरल फॉर्मूला ढूंढ रहे थे मैंने उनकी मदद की है। पर मुझे पता नहीं था कि मेरा ऐसा करने से लालची फार्मा कंपनियां, डॉक्टर्स और अस्पताल वाले खुन्नस में आ जाएंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि मेरा नेचुरल तरीके से बाल उगाने स्प्रे नुस्खा इन सभी के महंगे और हानिकारक ट्रीटमेंट्स से काफी बेहतर है, लेकिन ये बात फॉर्मा कंपनियों को अच्छी नहीं लग रही और वो हमें बैन कराने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। HairEX उन सभी फ़िजूल के ख़र्चों से बचाता है जो खुद की जेब भरने के लिए मेडिकल इंडस्ट्रीज़ ने खड़े किये हैं। ये सर्जरी और हानिकारक केमिकल की जगह बाल उगाने का एक सबसे सस्ता और नेचुरल तरीका है।

इसका रहस्य है नेचुरल तालमेल। अफ्रिकन फल के साथ साथ HairEX में कुछ ऐसे बेहतरीन तत्व डाले गए हैं जो साइंटिफिकली डिजाइन्ड हैं और बाल झड़ने को जड़ से खत्म कर देते हैं। नेचुरल तरीके से मिलने वाले सबसे असरदार मिश्रण और दुनिया का सबसे बेस्ट साइंटिफिकली मेथड लगाकर HairEX इस तरह से बनाया गया है कि ये बाल झड़ने के मुख्य कारण, यानि डीएचटी और कोलेजन के ज्यादा बनने की प्रोसेस को कम करता है। यही नहीं HairEX में कई विटामिन भी डाले गए हैं जो कि बालों की ग्रोथ और उनको मजबूती देने के लिये प्रोवेन हैं। ये एक सच है : HairEX एक बेहतरीन तरीके से साइंटिफिकली डिजाइन्ड है जो कि महिला और पुरुषों के बाल झड़ने और पतले होने कि हर स्टेज पर काम करता है।

Ankur Banerji
Main meri wife ko bahut thanks bolna chahta hu. maine almost sab kuch try kar liya tha aur aakhir me hair loss ke sath hi zindagi gujarne ko majboor ho chuka tha. HairEX ne mujhe mere hair aur confidence dono hi wapis louta diye. about 1 week ago . Delhi, India
Sahil Verma and 110 others like this.
Savita Surabalji

Jab mere baal jhadna shuru huye to mujhe samajh nahi aa rha tha ki kya karu. Bhagwan ka shukr hai ki mujhe HairEX mila . Maine apne baal ugaaye aur khud ko naye confidence se bhar liya (mere doctors bhi hairaan hai!!).about 2 week ago . Mumbai, India
Vikas Sharma and 154 others like this.

इस नुस्खे के असर को दुनिया में साबित करना:

HairEX के जबरदस्त असर को देश और दुनिया को बताने के लिये मैंने MIT के जाने माने साइंटिस्ट पीटर मोलनर के साथ मिलकर रिसर्च शुरू की। हमने HairEX को कई पुरुष और महिलाओं पर टेस्ट किया जो कि बाल झड़ने से परेशान थे। इसके जो रिजल्ट आए उनसे वो सब हैरान रह गए । क्लिनिकल ट्रायल में करीब 97% लोगों के बाल झड़ना बंद हुए और सिर्फ 30 दिन में नए बाल भी उगने लग गए। जितने भी HairEX के कस्टमर हैं उन सबका एक ही कहना है कि HairEX से ना सिर्फ बाल झड़ने की टेंशन खत्म हई बल्कि वो अब जवान भी दिखते हैं, यही नहीं उनकी पर्सनालिटी में जबरदस्त तरीके से सुधार आया है।

डॉक्टर गुप्ता यही मानते हैं कि HairEX को लेकर फार्मा कंपनियों और मेडिकल कम्यूनिटी से उनकी एक बड़ी लड़ाई होने वाली है क्योंकि फार्मा कंपनियां अपने फायदे के लिये इसे जबरदस्ती बैन करवाने में जुटी हुई हैं, लेकिन HairEX उन लाखों भारतीय लोगों के लिये जरूरी है जो कि बाल झड़ने और बाल टूटने के डर को हर दिन सहते हैं।

दुनिया की सबसे बड़ी क्लीनिकल ट्रायल यूुनिट, UK की नॉटिंघम क्लीनिकल ट्रायल युनिट (NCTU) में कई साल की टेस्टिंग के बाद HairEX की प्रोडक्शन बढ़ा दी गई है। HairEX से आपके बाल जबरदस्त तरीके से दोबारा उगने लगते हैं। बाल दोबारा उगने से आप जवान दिखने लगेंगे और वैसा लुक पा लेंगे जैसे कि आप असल में हो, लेकिन HairEX से जब लोगों को जबरदस्त रिजल्ट्स मिल रहे हैं तो फॉर्मा कंपनियों और हेयर ट्रांसप्लांट करने वालों का प्रॉफिट कम हो रहा है। अपना प्रॉफिट कम होता देख उन सबने HairEX पर हर तरफ से दवाब बनाना शुरू कर दिया है। HairEX को कोर्ट में भी घसीटा जा रहा है। HairEX के बेहतरीन रिजल्ट्स के दीवाने कई बॉलीवुड और हॉलीवुड के फिल्म स्टार्स भी हैं जिन्होनें HairEX के नेचुरल तरीके से बाल उगाकर सोशल और निजी जिंदगी में एक परफेक्ट बैलेंस कर लिया है।

HairEX का टेस्ट...

हम ये जानना चाहते थे कि HairEX के बारे में जो कुछ कहा जा रहा है, क्या वो सच है। ज्यादातर सफलता कि कहानियां तो यही प्रूव कर रही हैं की ये बेजोड़ तरीका सिर्फ 30 दिन में बाल उगाता है। HairEX के कस्टमर्स का ये भी कहना है कि HairEX के चुनिंदा बेहतरीन तत्वों का मिश्रण बाल झड़ना एकदम बंद करके स्कैल्प को पोषण देता है और जो बाल नए उगते हैं उन्हे जबरदस्त मजबूती भी देता है।

HairEX के साथ 100% सेटिस्फेक्शन गारंटी दी जा रही है।

HairEX’s के बेस्ट रिजल्ट्स आने के बाद भी कई लोगों के मन में शक था, जब तक की हमारे खुद के रिपोर्टर ने इसे आजमा नहीं लिया। HairEX’s के बेहतरीन परिणामों के बारे में हमने इतना ज्यादा सुन और पढ़ लिया था कि हम इसके बारे में जानने के लिये मजबूर हो गए। "Medical Breakthroughs" पत्रिका में इसको टेस्ट करने का ठाना। रिपोर्टर राज जो कि पिछले 10 साल से बाल झड़ने और टूटने की परेशानी से जूझ रहा था उसने खुद HairEX टेस्ट करने का फैसला लिया। राज का एक सपना था, कि उसे बालों की तरफ से कोई चिंता नहीं हो। वो जब सुबह उठे तो तकिये पर लगने वाला बालों का ढेर नहीं हो और ना ही कंघी करते वक्त कोई बाल टूटे। सबसे बड़ी प्रॉब्लम ये थी कि जब भी उसकी शादी की कहीं पर बात चलती, तो लड़की बिना बात किये फोटो देख कर ही उसे रिजेक्ट कर देती थी, लेकिन एक वक्त था जब उसके सिर पर काफी बाल थे तब लड़कियाँ उससे बात करने के बहाने ढूंढती थीं, पर बाल झड़ने के साथ ही सबकुछ खत्म हो गया। राज ने HairEX टेस्ट करने के लिये इसे ऑनलाइन ऑर्डर किया।

राज ने HairEX के बारे में पहले तो पड़ताल की। सर्च में राज ने पाया कि HairEX क्लीनिकली टेस्टेड है और कैलिफ़ोर्निया की जीएनपी लैब में इसे परखा हुआ है। जीएनपी लैब अपनी सख्त गाइडलाइन्स के लिये पूरी दुनिया में जानी जाती है और बड़े कम सप्लीमेंट ही उसके स्टैंडर्ड पर खरे उतर पाते हैं।

राज की ज़ुबानी : HairEX की बोतल को पाना बहुत मुश्किल है। अगर आपको ये कहीं से भी मिल रही है तो तुरंत खरीद लें। मुझे ये 2 हफ्ते की कोशिश के बाद मिल पाई है। जब भी मैं ऑर्डर करने जाता तो ये खत्म हो जाती। लोगे इसके पीछे पागल हैं। जिसके हाथ में जितनी बोतलें आती हैं वो उतनी लेने में लगा रहता है। मैं दिन में चार-पांच बार चैक करता कि स्टॉक आया कि नहीं, फिर एक दिन इसका स्टॉक जैसे ही आया मैंने इसे ऑर्डर कर दिया। ऑनलाइन ऑर्डर करने के कुछ ही दिनों बाद HairEX की बोतल मुझे डिलीवर कर दी गई और हां, सबसे अच्छी बात ये थी की ये फ्री में डिलीवर की गई ( आगे पढ़ते रहिये - पहली बार “ RISK FREE TRIAL ऑफर” दिया जा रहा है, जो कि पहले कभी नहीं दिया गया )।

राज के चौंकाने वाले रिजल्ट्स देखिये...

30 दिन की समरी- राज को HairEX से मिले रिजल्ट्स

पहला दिन :

मैं सुबह उठा, स्प्रे के साथ छिड़काव और फिर टहलता हुआ दुकान की तरफ चला गया। पूरा दिन मुझे अच्छा फील होता रहा। हो सकता है कि स्प्रे लागने के बाद मेरे दिमाग में ये एक्साइटमेंट की वजह से था या कुछ और था, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे मर चुके हेयर फॉलिकल्स में दोबारा जान आ रही है। ये नई होप और खुशी का मिला जुला एहसास था। मैं इसे शब्दों में नहीं बता सकता पर जो भी था वो बड़ा अच्छा था ।

15वां दिन

2 हफ्ते खत्म होते होते इसने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। जो कुछ रिजल्ट आ रहे थे उनसे मैं शॉक्ड था। मैं एक्साइटमेंट में दिन में चार बार शीशा देखने लग गया। जब मैं सुबह उठता तो अपने सिर में हल्की सी गर्म झनझनाहट महसूस करता। यही नहीं मेरे दोस्तों को भी इतनी जल्दी मेरे नए बालों को देखकर यकीन नहीं हुआ। हर कोई मुझे यही कहता “आप बड़े स्मार्ट लग रहे हो, आजकल क्या कर रहे हो”?

30वां दिन

30 दिन बाद ना सिर्फ मुझे मेरे सवालों का हल मिला बल्कि जो शक था वो भी गायब हो गया। मेरे बाल झड़ना बिलकुल बंद हो गए थे। ऐसा लगता ही नहीं था कि 30 दिन पहले मेरे सिर पर इतने कम बाल थे। मेरे बाल बिलकुल वैसे ही हो गए थे जैसे की मेरे कॉलेज टाइम में थे। अब मैट्रिमोनियल वेबसाइट्स पर मुझे लड़कियों के नॉन स्टॉप मैसेज आते रहते हैं और अब मेरे पास इतने ऑप्शन्स हैं कि मैं कन्फ्यूज हो गया हूं।

1 महीना HairEX लेने के बाद राज के बेहतरीन रिजल्ट देखिये!

HairEX पर मेरी राय?

ये एक ऐसा हेर स्प्रे है जो रातों रात आपके बाल उगा सकता है। मैंने बाल उगाने के लिये ना जाने कितने ही प्रोडक्ट्स ट्राई किये हैं जो कि खुद को सबसे बढ़िया कहते थे, लेकिन असल में पूरी दुनिया की मार्किट में HairEX ही एक ऐसा प्रोडक्ट है जो कि आपके घने बाल आपको दोबारा लौटा सकता है । मैंने सुना है कि HairEX के बारे में बहुत कम लोगों को पता है और सिर्फ कुछ ही के पास ये उपलब्ध है। आपके पास दो ऑप्शन्स हैं एक तो ये कि जैसे जिंदगी आपकी चल रही है वैसी चलती रहे और दूसरा ये कि सिर्फ 2 मिनट निकाल कर एक ऐसा स्टेप लें जो कि आपकी जिंदगी को आत्मविश्वास और अच्छी पर्सनालिटी देकर वैसा बनाए जैसा आप बनना चाहते हो।

**हाल ही में हुई मीडिया कवरेज के बाद HairEX की मांग बहुत बढ़ गई है और स्टॉक बहुत कम हैं।

क्या HairEX अभी उपलब्ध है, चैक करें**

** HairEX के बारे में हाल ही में भारत की सबसे बड़ी मैगज़ीन “INDIA TODAY” ने अपने ऑनलाइन एडिशन में छापा था। “INDIA TODAY” के मुताबिक “ये हेयर लॉस बिलकुल खत्म कर देगा”।

हमारे रीडर्स के लिये खास ऑफर:

7 साल के कड़े परीक्षण और रिसर्च के बाद HairEX ने अपनी डिस्ट्रीब्यूशन को सख्त तरीके से कंट्रोल किया हुआ है, लेकिन बहुत ही कम वक्त के लिये HairEX प्रोड्यूसर्स ने हमारे रीडर्स को कमाल का 60% डिस्काउंट देने का फैसला किया है। HairEX निर्माताओं का मानना है कि आपके जैसे रीडर जो कि बिना किसी विज्ञापन के हमें ढूंढनें में कामयाब हो गए हैं तो क्यों ना उन्हे कुछ वक्त के लिये विशेष ऑफर दिया जाए। इसके निर्माता बस आपसे यही चाहते हैं कि आप HairEX लें और जब इसके बेहतर रिजल्ट आ जाएं तो दुनिया को इस फॉर्मूले के बारे में और इसके चौंका देने वाले रिजल्ट्स के बारे में बताएं। तो देर किस बात की, लेकिन ध्यान रहे कि ये ऑफर एक रीडर पर एक ही बोतल का है। जल्दी कीजिये, आप भी उन लाखों लोगों में से एक बनें जिन्होने HairEX से बेहतरीन रिजल्ट पाए और आज वो इसके दीवाने हैं, इससे पहले की स्टॉक खत्म हो जाए…

कृपया ध्यान दें :

मीडिया ने HairEX को बहुत ज्यादा हाईलाइट कर रहा है, इस वजह से HairEX सीमित सप्लाई ही उपलब्ध है

आज तक प्रोडक्ट का सीमित स्टॉक ही बचा है |



HairEX की बोतल लेने के लिए यहाँ क्लिक करें

HairEX से 97% कस्टमर के बाल झड़ना बंद हो जाते हैं
• आप अपने बाल सिर्फ 30 दिन में उगा सकते हैं
• इंतजार मत करिये और HairEX लीजिये
• 100% सेटिस्फेक्शन गारंटी के साथ

11m 49s

4980 ₹

2490 ₹

  • कीर्ति चोपड़ा
    पहली बार मैंने अपने लिए कुछ ऐसा लिया है जिसके इफ़ेक्ट के सामने मुझे उसका प्राइस कुछ भी नहीं लगा.
  • राजीव अरोड़ा
    मैंने इस तरह के काई उत्पाद ट्राई किया है। मेरा दिल बोलता है की इसे भी ट्राई करो। लेकिन कहीं न कहीं मेरा मन कह रहा है कि अभी और सोच ले !! कृपया कोई मुझे सुझाव दें...
  • अभिषेक सिंह
    एक प्रॉपर्टी डीलर के रूप में ये बहुत जरूरी है कि आपका लुक और पर्सनैलिटी सही रहे। लेकिन अब तक कैश की बड़ी किलत थी, क्योंकी हाउसिंग मार्केट में काम कम हो गया है।। लेकिन डिस्काउंट के साथ मैं इसे लेने में कामयाब हुआ। जानकारी के लिए धन्यवाद। मैं अपनी बोतल का इंतजार कर रहा हूं।
  • अखिल चंदर
    मैंने अपना ऑर्डर प्लेस करदिया है। मैं इसे शुरू करने में बड़ा उत्साहित हूं और ये देखना चाहता हूं कि किस तरह के परिणाम मिलते हैं।
  • शिखा सिंह
    पहले मैं इसे ऑनलाइन ऑर्डर नहीं देना चाहती थी। लेकिन मुझे ये डील हर हाल में चाहिए। मैं इसे मिस नहीं करना चाहती थी। मैने इस वेबसाइट के सारे पेज चेक करे, सभी के सभी एन्क्रिप्टेड है और सही है। अपने नए लुक के लिए मैं उत्साहित हूं।
  • राज मल्होत्रा
    मैं अपने दोस्तों को इसके बारे में बताऊंगा.. जानकारी के लिए धन्यवाद।
  • मनजीत कुमार
    मेरी मॉम ने मुझे इसके बारे में ई-मेल किया है। माँ के ऑफ़िस में इसके बारे में चर्चा हो रहा था। मुझे लग रहा है की ये प्रभावी ढंग से काम करेगा।
  • गौरव अरोड़ा
    मैंने अभी अभी ऑर्डर दिया है। इसकी डिलीवरी लेने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता। धन्यवाद:)
  • सीमा वर्मा
    आप लोग जो भी नई डील लाते हो वो कफी प्रभावशाली होती है। मुझे इसकी ट्रायल बॉटल मिल गई है। अगले हफ्ते आप लोग क्या नया ला रहे हैं मैं उसका इंतजार कर रही हूं।
  • दीपक यादव
    मैं काम में इतना व्यस्त रहता था की ऐसी डील को कभी खोज ही नहीं कर पाया। जो भी इसे लेकर आया उसका आइडिया बहुत बढ़िया है।
  • शिखा तलवार
    जानकारी देने के लिए धन्यवाद। मैंने इसे लेना बस शुरू किया है
  • सुनीता कुमारी
    इसने मुझे अद्भुत परिणाम दीये! इसने ठीक वैसा ही काम किया, जैसा की मैंने सोचा था। ये काफ़ी आसन था और अब जब इसे मुझे फ़यादा दिया है तो मैं दसरो को भी इसके बारे में बताउंगी।
  • सनी सिंह
    मेरी बहन ने कुछ महीने पहले इसे मंगाया था। मैंने अपनी बोतल मांगवाने से पहले इसके परिणाम देखने चाहे.. लेकिन जब मैं ऑर्डर करने लगा तो बोतलें ही खतम हो गई। ये क्या बेवकूफी थी जो मैं कर गया.. लेकिन अब आई एम हैप्पी की नई बोतलें आ गई है। मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करुंगा..
  • रिया शर्मा
    शायद मैं आप सब लोगो से उम्र में कफी छोटी हूं, लेकिन इसने मुझे कफी अद्भुत परिणाम दिए हैं! ज़ोर-ज़ोर से हंसना! मैं इतनी उत्साहित हूं कि इसे समझा भी नहीं पा रही हूं। आपकी प्रेरणाओं के लिए धन्यवाद!
  • गौतम कपूर
    मैंने इसे न्यूज में देखा था। इसके बारे में लिखने वाला लेखक कितना भाग्यशाली है जिसे ये मौका मिला !? इस जानकारी को शेयर करने के लिए धन्यवाद। मैंने अभी अभी HairEX ऑर्डर किया है।
  • ईशान कपूर
    माई इसके बारे में जनता तक नहीं था। लेकिन जब मैंने इसे इस्तेमाल किया तो इसे करने का सबसे अच्छा परिणाम मिले की मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।
  • प्रशांत कुमार
    मेरे एक दोस्त ने इसे इस्तेमाल किया और 2 हफ्ते पहले उसे मुझे सलाह दी। मैंने इसे ऑर्डर किया और 3 दिन के अंदर ये मेरे घर पहोच गया (पर मुझे डिस्काउंटेड प्राइस नहीं मिला)। शुरुआती रिजल्ट बहुत शानदार है और मैं बड़ी एक्साइटमेंट से इंतजार कर रहा हूं तीसरे और चौथे हफ्ते में क्या होगा।
  • अंशुल डागा
    मैं पिचले 6 हफ्ते से HairEX यूज कर रहा हूं। सच बात तो तुम कमाल हो। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूँ की बहुत खूब
  • नीरज वर्मा
    ये उत्पाद जबर्दस्त लग रहा है और गंभीरता से मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वो विशेष छूट भी दे रहे है! इसके बारे में लिखने के लिए धन्यवाद!!!